X close
X close
Indibet

ICC Women's World Cup 2022: चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच खेलने उतरेगा भारत, जानें संभावित XI

India vs Paksitan: भारतीय महिला टीम रविवार को यहां अपने पहले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ महिला वनडे वर्ल्ड कप 2022 में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। दो पड़ोसी देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण केवल...

By IANS News March 05, 2022 • 22:40 PM View: 523

India vs Paksitan: भारतीय महिला टीम रविवार को यहां अपने पहले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ महिला वनडे वर्ल्ड कप 2022 में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। दो पड़ोसी देशों के बीच राजनीतिक तनाव के कारण केवल आईसीसी या महाद्वीपीय आयोजनों में एक-दूसरे से खेलती हैं।

उनकी मौजूदा आईसीसी रैंकिंग के आधार पर भारत (चौथा) पसंदीदा है और पाकिस्तान (8वें नंबर) के खिलाफ जीतने की उम्मीद कर रहा है। हालांकि, उनके टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में उनके प्रदर्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मेगा इवेंट उनके लिए कैसा हो सकता है।

Trending


2017 महिला वर्ल्ड कप के सीजन में, भारत फाइनल में इंग्लैंड से हार गया था और इस बार भारत एक कदम आगे बढ़कर उस खिताब का दावा करने के लिए उत्सुक होगा जो उन्हें नहीं मिला, खासकर कप्तान मिताली राज और अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के लिए, जो अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रही होंगी।

भारतीय टीम एक महीने पहले परिस्थितियों से ढलने के लिए न्यूजीलैंड पहुंची थी। बल्लेबाजी इकाई ने हाल ही में समाप्त हुई सफेद गेंद की श्रृंखला में रन बनाकर अच्छा काम किया, लेकिन यह गेंदबाजी विभाग था, जिसने टीम का नेतृत्व किया।

झूलन गोस्वामी के अलावा, अन्य भारतीय गेंदबाज सामान्य दिख रही हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार खेलों में 270 और 279 के स्कोर का बचाव करने में विफल रही हैं, जो मार्की इवेंट से पहले एक बड़ी चिंता है। अनुभवी शिखा पांडे के बिना, मेघना सिंह, रेणुका सिंह ठाकुर और पूजा वस्त्राकर को गोस्वामी का समर्थन करना होगा, जिन्होंने बेहतर प्रदर्शन करना जारी रखा है।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now