2 साल बाद इस खतरनाक खिलाड़ी ने वापस लिया क्रिकेट से संन्यास, मैदान पर करेगा BOOM-BOOM
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

2 साल बाद इस खतरनाक खिलाड़ी ने वापस लिया क्रिकेट से संन्यास, मैदान पर करेगा BOOM-BOOM

by Saurabh Sharma May 31, 2018 • 21:01 PM

31 मई, (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी एक बार फिर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। अफरीदी ने मार्च 2016 में टी20 वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। लेकिन अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच में आईसीसी वर्ल्ड इलेवन की टीम का हिस्सा हैं। यहीं नहीं वह टीम की कप्तानी भी कर रहे हैं। 

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

यह पहला मौका नहीं है जब अफरीदी संन्यास के बाद वापसी कर रहे हैं। भारत के खिलाफ 2011 वर्ल्ड कप मे सेमीफाइनल मैच हारने के बाद भी अफरीदी ने संन्यास की घोषणी की थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने संन्यास वापस ले लिया था और वह 2015 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान की टीम का हिस्सा थे। 

इस चैरिटी मैच का लक्ष्य कैरीबियाई क्षेत्र के पांच क्रिकेट स्टेडियमों के नवीनीकरण के लिए फंड इकट्ठा करना है, जो इरमा और मारिया तूफानों के कारण पिछले साल क्षतिग्रस्त हो गए थे।

आईसीसी वर्ल्ड इलेवन टीम

शाहिद अफरीदी (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), सैम कुरान, तमीम इकबाल, टेमल मिल्स, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), राशिद खान, संदीप लामिचाने, मिशेल मेक्लेघन, शोएब अख्तर, थिसारा परेरा, ल्यूक रौंची (विकेटकीपर) और आदिल राशिद


TAGS