X close
X close
Indibet

WTC Final से पहले विराट कोहली के लिए आई चेतावनी, भारतीय कप्तान का विकेट लेना चाहता है यह कीवी गेंदबाज

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 18, 2021 • 15:12 PM View: 453

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से इंग्लैंड के साउथहैम्पटेन में शुरू होगा। दोनों टीमों ने अपने-अपने हिसाब से इसकी तैयारी शुरू कर दी है और भारतीय टीम अगले महीने की शुरूआत में ही इंग्लैंड के रवाना हो जाएगी।

इसी बीच न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउथी ने कहा है कि वो इस बड़े मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते है। कीवी टीम अभी इंग्लैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है और इंग्लैंड जाने के रास्ते में ही एक फैन ने उनसे एक सवाल पूछा,"क्या आप विराट कोहली का विकेट लेना चाहते है।"

Trending


साउथी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि," यह बहुच अच्छा होगा।"

बता दें कि इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में साउथी सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में पांचवें स्थान पर है। वो अपने टीम के लिए इस टूर्नामेंट में सबसे बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं और इंग्लैंड के स्विंग वाले हालात में अगर साउथी विराट कोहली का विकेट ले लेते है तो यह कोई बड़ी बात नहीं है।

बता दें कि इस कीवी गेंदबाज ने विराट कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में 10 बार पवेलियन का रास्ता दिखाया है और वो कोहली के खिलाफ ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज है।

भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में टीम साउथी की गेंदबाजी आंकड़े की बात करें तो 8 टेस्ट मैचों में उन्होंने भारत के खिलाफ कुल 39 विकेट चटकाए है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo