X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के बाद ये देश भी अपने खिलाड़ियों को IPL 2021 से लिए नहीं देगा एनओसी, कहा- यह असंभव है 

IANS News
By IANS News
June 01, 2021 • 08:23 AM View: 367

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को कहा कि आईपीएल 2021 के शेष मुकाबलों के लिए वह शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) और मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं दे सकती है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीबी ने बताया कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों को देखते हुए उसका कार्यक्रम व्यस्त रहेगा जिस कारण खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी देना संभव नहीं है।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल ने कहा, "अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं को देखते हुए खिलाड़ियों को आईपीएल में शामिल होने के लिए एनओसी देना असंभव है। मुझे नहीं लगता कि हम ऐसा कर पाएंगे। टी20 विश्व कप का आयोजन होना है, ऐसे में हर मैच महत्वपूर्ण है।"

Trending


शाकिब आईपीएल 2021 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुस्ताफिजुर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे। आईपीएल टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस टूर्नामेंट को स्थगित किया गया था जिसके बाद शाकिब और मुस्ताफिजुर छह मई को स्वदेश लौटे थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में विशेष आम बैठक में आईपीएल के शेष मुकाबले सितंबर-अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में कराने का फैसला किया था।

बांग्लादेश इस साल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की मेजबानी कर सकता है और आईपीएल की तारीखों से इन सीरीज का टकराव हो सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo