X close
X close
Indibet

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शपथ ग्रहण में टीम इंडिया के इन 2 क्रिकेटरों को दिया न्यौता

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 02, 2018 • 10:04 AM View: 770

इस्लामाबाद, 1 अगस्त | पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी इमरान खान ने शपथ ग्रहण समारोह में भारत के विश्व विजेता कप्तान कपिल देव और सर्वकालिक महान बल्लेबाजों की फेहरिस्त में शुमार सुनील गावास्कर को आमंत्रित किया है।

 क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

Trending


इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) हाल ही में हुए चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है। इमरान ने बुधवार को कपिल और गावस्कर के अलावा बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को भी आमंत्रण भेजा है। 

पाकिस्तान के अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीआई के नेताओं ने विदेश सचिव तेहमिना जानुजा के साथ बैठक कर विदेशी मेहमानों को बुलाने पर चर्चा की। 

इससे पहले खबरें थीं कि पीटीआई सार्क देशों के नेताओं को शपथग्रहण समारोह में बुलाएगी जिसमें चीन और तुर्की के नेताओं के अलावा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम शामिल हैं। 

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कार्यालय ने कहा था कि विदेशी नेताओं और मेहमानों को बुलाना काफी संवेदनशील मुद्दा है और इस संबंध में सभी जरूरी मुद्दों पर चर्चा की जानी चाहिए। 
पीटीआई के प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा था कि विदेशी नेताओं को आमंत्रण भेजने से पहले विदेश मंत्रालय से पूछना पड़ेगा।   क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

उन्होंने ट्विट कर लिखा, "मीडिया में जो प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में विदेशी मेहमानों के आने की खबरें चल रही हैं वो सही नहीं है। हमने इस मुद्दे पर विदेश मंत्रालय से सुझाव मांगा है और इसके बाद ही हम कोई फैसला लेंगे।"


 
LivePools