X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दूसरे टी-20 में भारतीय टीम में 3 बदलाव संभव, रोहित शर्मा समेत उमेश यादव होंगे बाहर

by Vishal Bhagat Feb 27, 2019 • 11:21 AM

27 फरवरी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी-20 मैच बेंगलोर में खेला जाएगा। पहले टी-20 में भारतीय टीम को 3 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे टी-20 में भारत के प्लेइंग XI में बदलाव होते हैं या नहीं।

ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज अजय जडेजा ने दूसरे टी-20 को लेकर अपने पसंद की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है। अजय जडेजा के अनुसार दूसरे टी-20 में रोहित शर्मा को रेस्ट दिया जा सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय टीम वनडे सीरीज में अपने पूरे ताकत के साथ मैदान पर उतरना चाहती है। ऐसे में रोहित शर्मा की जगह शिखर धवन को मौका मिलेगा।

वहीं अजय जडेजा ने माना है कि विजय शंकर को बतौर ऑलराउंडर टीम में मौका मिलने वाला है। विजय शंकर को दिनेश कार्तिक या फिर ऋषभ पंत की जगह टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा।

वहीं पहले टी-20 में उमेश यादव ने अपनी गेंदबाजी से कोई प्रभाव नहीं छोड़ा और आखिरी ओवर में भारत की हार का कारण भी बने हैं ऐसे में उनकी जगह सिद्धार्थ कौल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

अजय जडेजा के द्वारा चुनी गई दूसरे टी-20 के लिए भारत की प्लेइंग XI

शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली, विजय शंकर, धोनी, दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, सिद्धार्थ कौल, जसप्रीत बुमराह, मयंक मारकंडे