X close
X close
Indibet

'मैं अभी जहां पर भी हूं उससे खुश हूं', ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट द्वारा नजरअंदाज किए जाने पर शॉन मार्श ने तोड़ी चुप्पी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 18, 2020 • 17:36 PM View: 335

Aus vs Ind: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए थे। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि शायद 37 वर्षीय शॉन मार्श (Shaun Marsh) को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में मौका मिल जाए। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट द्वारा मार्श को नजरअंदाज किया गया और उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। 

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी को लेकर मार्श ने बयान दिया है। मार्श ने कहा कि, 'टीम में मेरी वापसी को लेकर कुछ मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो मैंने भी देखे हैं। मैं अभी 37 साल का हूं और मैंने टेस्ट क्रिकेट में कुछ सालों से नहीं खेला है। मुझे कॉल की उम्मीद नहीं थी। मैं अभी जहां पर भी हूं उससे खुश हूं।''

Trending


मार्श ने कहा, 'मैं अगले छह हफ्तों तक बीग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं। इसके बाद मैं ट्रेनिंग के लिए वापस जाउंगा।' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड और जो बर्न्स से ओपनिंग करावने का फैसला किया था। हालांकि दोनों ही बल्लेबाजों ने इस मैच में निराशाजनक प्रदर्शन किया।

वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने पहली पारी में 244 रन बनाए वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी महज 191 रन पर सिमट गई। भारत की तरफ से रविचन्द्रन अश्विन ने 4 विकेट लिए वहीं उमेश यादव ने 3 और जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट लिए। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने सर्वाधिक नाबाद 73 रनों की पारी खेली।


 
Article