X close
X close
Indibet

IND vs AUS: डेविड वॉर्नर की जगह ये 3 बल्लेबाज फिंच के साथ तीसरे वनडे में कर सकते है ओपनिंग, खुद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने खोला राज

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 01, 2020 • 19:29 PM View: 460

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ आखिरी वनडे तथा तीन मैचों की टी-20 सीरीज में ग्रोइन इंजरी के कारण बाहर हो गए है। गौरतलब है कि वॉर्नर को भारत के खिलाफ सिडनी के मैदान पर हुए दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। 

अब ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर क्रिकेट के कप्तान एरॉन फिंच ने एक बयान देते हुए उन तीन खिलाड़ियों का नाम बताया है जो भारत के खिलाफ कैनबेरा के मैदान पर होने वाले तीसरे वनडे में डेविड वॉर्नर की जगह ओपनिंग करने उतर सकते है। 

Trending


फिंच ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी, मार्नस लाबुशेन और मैथ्यू वेड में से कोई एक उनेक साथ तीसरे वनडे में बतौर ओपनर उतरेगा। उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने वनडे सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है इसलिए अब उनके पास अपनी बेंच स्ट्रेंथ जांचने का अच्छा मौका है और इसलिए वो अपनी प्लेइंग इलेवेन के साथ छेड़-छाड़ कर सकते है। 

Cricket.com.au से बातचीत के दौरान फिंच ने कहा," हमलोगों ने अभी तक टीम नहीं चुनी है लेकिन हमारे पास कुछ विकल्प है। ये दिखना दिलचस्प होगा कि हम वेड के साथ बतौर ओपनर जाते है या फिर मार्नस लाबुशेन को बल्लेबाजी में ऊपरी कर्म में लाते है, इसके अलावा हमारे पास एलेक्स कैरी के रूप में भी एक अच्छा विकल्प है क्योंकि उन्होंने पहले भी टीम के लिए ओपनिंग की है। लेकिन हमारे मिडिल आर्डर ने पिछले कुछ मैचों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी कारण हम वनडे सीरीज को अपने नाम करने में कामयाब रहे है।"
 


 
Article