X close
X close
Indibet

IND vs AUS: हरमनप्रीत कौर की ताकत देखकर हंस दी ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर, देखें वीडियो

हरमनप्रीत कौर ने ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के खिलाफ कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में खेले जा रहे मुकाबले में विस्फोटक 52 रनों की पारी खेली। हरमनप्रीत कौर ने इस पारी के दौरान गगनचुंबी छक्का जड़ा था।

By Prabhat Sharma July 29, 2022 • 18:18 PM

IND vs AUS: भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम के बीच कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया। मजबूत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हरमनप्रीत कौर ने 34 गेंदो पर 52 रनों की पारी खेली। इस शानदार पारी के दौरान हरमनप्रीत कौर ने 8 चौके और 1 छक्का जड़ा। हरमनप्रीत कौर के बल्ले से निकला छक्का देखने लायक था।

19 वें ओवर की आखिरी गेंद पर टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर आगे बढ़ी और जेस जोनासेन की गेंद पर गगनचुंबी सिक्स जड़ दिया। जेस जोनासेन की फ्लाइटेड डिलीवरी को हरमनप्रीत कौर ने पलक झपकते ही भाप लिया और लॉन्ग ऑन की दिशा में छक्का जड़ा। फील्डर के पास गेंद को रोकने का कोई मौका नहीं था।

Trending


ऑस्ट्रेलियाई फील्डर मूनी का रिएक्शन देखने लायक भी था। मूनी के एक्सप्रेशन से ये साफ पता चल रहा था कि मानो वो कहना चाह रही हों कि गेंद कहां गई। हालांकि, छ्क्का खाने के बाद भी जेस जोनासेन ने शानदार गेंदबाजी की। जेस जोनासेन ने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: 'बाएं हाथ में गेंद थामकर दाएं हाथ से उड़ाई गिल्ली', एलिसा हिली का ब्रेन हुआ फेड 

वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। हरमनप्रीत कौर के अलावा टीम इंडिया की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 24 और शेफाली वर्मा ने 48 रनों की पारी खेली। भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 154 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट खोकर 91 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now