X close
X close
Indibet

IND vs AUS: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए शेन वार्न ने ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI का किया चुनाव, डेविड वॉर्नर की जगह इसे रखा बतौर ओपनर

ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न ने 17 दिसंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। दोनों टीमों के बीच यह पहला

By Shubham Shah December 10, 2020 • 09:16 AM

ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न ने 17 दिसंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

दोनों टीमों के बीच यह पहला मैच एडिलेड के मैदान पर गुलाबी गेंद से एक डे-नाइट टेस्ट मैच होगा।

Trending


शेन वार्न ने फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए अपनी पसंदीदा प्लेइंग इलेवन का चयन किया। डेविड वॉर्नर पहले मैच के लिए टीम से बाहर है। ऐसे में उन्होंने जो बर्न्स के साथ मार्कस हैरिस या विल पुकोस्की को बतौर ओपनर चुना है।

मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए वार्न ने मार्न्स लाबुशेन, स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड को जगह दी है। छठे स्थान के लिए वार्न ने दो विकल्प रखे है जिसमें पहला नाम विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड का है तो वहीं दूसरा नाम युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन का है।

सातवें नंबर के बल्लेबाज के तौर पर टीम के कप्तान टिम पेन को जगह मिली है।

गेंदबाजों की बात करे तो उन्होंने मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड के रूप में तीन बड़े तेज गेंदबाज रखे है। इसके अलावा नाथन लॉयन के रूप में एकमात्र स्पिनर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है।

शेन वार्न द्वारा चुनी गई टीम कुछ इस प्रकार है:

जो बर्न्स, मार्कस हैरिस/विल पुकोस्की, मार्न्स लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन/मैथ्यू वेड(विकेटकीपर), टिम पेन(विकेटकीपर व कप्तान), मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, नाथन लॉयन।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now