Advertisement
Advertisement

VIDEO: हिंदी में अश्विन को समझा रहे थे विराट कोहली , उस्मान ख्वाजा सारा प्लान समझ गए

IND vs AUS: विराट कोहली रविचंद्रन अश्विन से हिंदी में कुछ कहते हैं जिसके बाद कैमरे में उस्मान ख्वाजा को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 17, 2023 • 17:03 PM
Cricket Image for Ind Vs Aus Usman Khawaja Virat Kohli Ravichandran Ashwin Funny Moments
Cricket Image for Ind Vs Aus Usman Khawaja Virat Kohli Ravichandran Ashwin Funny Moments (IND vs AUS)
Advertisement

India vs Australia 2nd Test: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने टर्निंग ट्रैक पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी के 29वें ओवर में एक मजेदार वाकया हुआ जिसका वीडियो सामने आया है।

स्लिप में फील्डिंग कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को बल्लेबाज के बारे में हिंदी में कुछ निर्देश दिया था, लेकिन बैटिंग कर रहे पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा को शायद हिंदी भाषा में बात समझ में आ गई जो कोहली अश्विन से कहना चाह रहे थे।

Trending


जैसे ही विराट रविचंद्रन अश्विन से हिंदी में कुछ कहते हैं वहीं कैमरे में उस्मान ख्वाजा को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उस्मान ख्वाजा की ओर देखकर विराट कोहली भी ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं क्योंकि यहां पर शायद विराट को समझ आ गया कि उस्मान ख्वाजा को हिंदी आती है और वो समझ गए कि वो अश्विन से क्या कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IND Vs AUS: केवल 1 तेज गेंदबाज के साथ उतरा ऑस्ट्रेलिया, खेला बड़ा जुआ

वहीं अगर मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी 263 रनों पर सिमट गई। उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 81 रनों की पारी खेली वहीं पीटर हैंड्सकॉम्ब 72 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम इंडिया के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए वहीं अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट लिए। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मैट रेनशॉ की जगह ट्रेविस हेड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया वहीं मैथ्यू कुहनमैन उनके लिए डेब्यू कर रहे हैं। टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर को सूर्यकुमार यादव की जगह शामिल किया गया है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement