X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने के बाद अब IPL 2021 में ओपनिंग करेंगे विराट कोहली

IANS News
By IANS News
March 21, 2021 • 09:08 AM View: 201

पांचवें और निर्णायक टी20 मैच में इंग्लैंड को हराकर सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह आगामी आईपीएल में भी बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने के उतरेंगे। कोहली ने शनिवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की। कोहली ने नाबाद 80 रन बनाए। कोहली को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला।

भारत ने अपने बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड को 36 रन से हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज 3-2 से जीत ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 224 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 188 रन पर रोक दिया।

Trending


कोहली ने मैच के बाद कहा, "आज एक क्लासिक रोहित शर्मा था। और फिर सूर्यकुमार ने नंबर तीन पर आकर अच्छी बल्लेबाजी की। फिर हार्दिक ने इसे खत्म किया। मैं आईपीएल में भी ओपनिंग करने जा रहा हूं। पहले भी विभिन्न नंबरों पर बल्लेबाजी कर चुका हूं। लेकिन मुझे लगता है कि अभी हमारे पास मजबूत मध्यक्रम है। निश्चित रूप से रोहित को शीर्ष पर लाना पसंद करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, " यह हमारे लिए एक सम्पूर्ण मैच था। हमने पूरी तरह से अपने प्रतिद्वंद्वी को बैकफुट पर धकेल दिया। यहां तक कि इतने अधिक ओस के साथ, पिछले मैच की तरह हमने फिर से स्कोर का बचाव किया है। ऋषभ और अय्यर को मौका नहीं मिलने के बावजूद हमने 224 रन बनाए। हमारी बल्लेबाजी की गहराई अच्छी है। आज मेरे और रोहित, दोनों के ही इरादे सकारात्मक थे। हमें पता था कि हम एक-दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools