X close
X close

VIDEO: बाल-बाल बचे विराट कोहली, क्रिस जॉर्डन ने लाया घुटनों पर

IND vs ENG: विराट कोहली क्रिस जॉर्डन की गेंद पर पूरी तरह से बेबस नजर आए थे। क्रिस जॉर्डन ने ही विराट कोहली को आउट भी किया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 10, 2022 • 15:00 PM

India vs England Semi Final: एडिलेड के ओवल मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और रोहित शर्मा ने निराश किया जिसके बाद विराट कोहली ने हमेशा की तरह एकबार फिर टीम इंडिया की पारी को संभालने का काम किया। वहीं मैच में एक ऐसा पल आया जब क्रिस जॉर्डन की गेंद पर विराट कोहली मैदान पर गिर पड़े थे।

16 वें ओवर की दूसरी गेंद पर गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने विराट कोहली के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की। क्रिस जॉर्डन की टो क्रशिंग यॉर्कर को खेलने में विराट कोहली पूरी तरह से असहज दिखे और मैदान पर ही गिर गए। विराट कोहली काफी ज्यादा असहस हो गए थे। ऑनफील्ड अंपायर ने विराट कोहली को नॉटआउट करार दिया।

Trending


इंग्लैंड ने रिव्यू लेने का फैसला किया। अल्ट्राएज में पता चला कि गेंद ने बल्ले को टच नहीं किया है। बॉल-ट्रैकिंग में दिखा कि यह अंपायर कॉल है और विराट कोहली नॉटआउट ही रहे। वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें: 'केएल राहुल केवल कमजोर टीमों को कुचलता है', सेमीफाइनल में कांपी लोकेश की पिंडलियां

इंग्लैंड ने प्लेइंग 11 में दो बदलाव किए फिल साल्ट और क्रिस जॉर्डन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। वहीं भारत की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं हुआ। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 19 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 156 रन बना लिए हैं। विराट कोहली ने 50 रनों की पारी खेली।