X close
X close

'केएल राहुल केवल कमजोर टीमों को कुचलता है', सेमीफाइनल में कांपी लोकेश की पिंडलियां

India vs England: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बड़े मैच में एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और महज 5 रन बनाकर आउट हो गए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 10, 2022 • 14:17 PM

England vs India, Semi Final: भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला एडिलेड के ओवल मैदान में खेला जा रहा है। पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के खिलाफ लगातार 2 अर्धशतक लगाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ केएल राहुल फ्लॉप रहे जिसके चलते वो ट्रोल हो रहे हैं।

एक यूजर ने केएल राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, 'जब सबसे ज्यादा मायने रखता है। केएल राहुल आउट होने में बहुत सुसंगत हैं। क्षमा करें केएल आप मेरे खिलाड़ी नहीं हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब कभी केएल राहुल की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो सबसे पहले वही आउट हो जाता है।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'केएल राहुल इंडिया क्रिकेट में सबसे बड़े फ्रॉड हैं।' बता दें कि इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इंग्लैंड ने प्लेइंग 11 में दो बदलाव डेविड मलान और मार्क वुड की जगह फिल साल्ट और क्रिस जॉर्डन को शामिल किया। 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: 'हारना है तो इंग्लैंड से हार जाना कोई लज्जा नहीं, परंतु फाइनल में जीत ही एकमात्र विकल्प है'

वहीं भारत की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं हुआ। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने   ने बना लिए हैं। केएल राहुल 5 गेंदों पर 5 रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि यह मैच जीतने वाली टीम फाइनल में रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान से भिड़ेगी। पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से शिकस्त दी थी।