Advertisement
Advertisement

प्रसिद्ध कृष्णा ने किया श्रेयस अय्यर का शिकार, लेकिन नहीं किया सेलिब्रेट

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) प्रैक्टिस मैच के पहले दिन 11 गेंदों पर बगैर खाता खोले 0 के स्कोर पर आउट हो गए। श्रेयस अय्यर को प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने आउट किया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 23, 2022 • 17:18 PM
Cricket Image for Ind Vs Lei Prasidh Krishna To Shreyas Iyer Caught By Rishabh Pant
Cricket Image for Ind Vs Lei Prasidh Krishna To Shreyas Iyer Caught By Rishabh Pant (Prasidh Krishna to Shreyas Iyer)
Advertisement

IND vs LEI: भारत और Leicestershire के बीच खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच के पहले दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराश किया। ताश के पत्तों की तरह ढहती टीम इंडिया को श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) से उम्मीद थी लेकिन वो भी कुछ ना कर सके। श्रेयस अय्यर 11 गेंदों पर बगैर खाता खोले यानी 0 के स्कोर पर आउट हो गए।

श्रेयस अय्यर को उनके हमवतन प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने आउट किया। मालूम हो कि इस अभ्यास मैच में जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा और चेतेश्वर पुजारा लीसेस्टर टीम से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। प्रसिद्ध कृष्णा द्वारा फेंकी जा रही 21वें ओवर की पहली गेंद पर श्रेयस अय्यर आउट हुए थे।

Trending


यह भी पढ़ें: हिटमैन रोहित शर्मा से हिट नहीं हुई गेंद, ताकत ही बन गई कमजोरी, देखें वीडियो

प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद को ड्राइव करने के चक्कर में श्रेयस अय्यर के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कैच लपक लिया। भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच 1 जुलाई से खेला जाएगा। इस टेस्ट मैच के लिहाज से ये प्रैक्टिस मैच काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है।

टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ इस अहम मुकाबले से पहले लय में आने की कोशिश करेंगे। टीम इंडिया ने 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुई है। वहीं अगर प्रैक्टिस मैच की बात करें तो पहले दिन लंच तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 9 और केएस भरत 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement