X close
X close
Indibet

IND vs NZ: श्रेयस अय्यर या सूर्युकमार यादव, कौन करेगा डेब्यू? अजिंक्य रहाणे ने किया कंफर्म

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 24, 2021 • 12:59 PM View: 841

IND vs NZ 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल से कानपुर टेस्ट मैच की शुरुआत हो रही है। इस टेस्ट मैच से ठीक पहले टीम इंडिया को केएल राहुल के रूप में तगड़ा झटका लगा था। राहुल चोट की वजह न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो चुके हैं। वहीं केएल राहुल की जगह सूर्युकमार यादव को टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में केएल राहुल की जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा कौन बनेगा टीम इंडिया के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने उस नाम का खुलासा कर दिया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल बतौर ओपनर नजर आएंगे। वहीं अजिंक्य रहाणे ने साफ कर दिया है कि श्रेयस अय्यर कल के मैच में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। श्रेयस अय्यर मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हुए दिखेंगे। 

Trending


टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो नंबर 3 पर पुजारा की जगह पक्की है। असली लड़ाई नंबर 4 की पोजिशन के लिए ही चल रही थी। जिसके लिए श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव में से किसी एक को चुनना था। ये काम इतना आसान नहीं था लेकिन, श्रेयस अय्यर सूर्यकुमार यादव से पहले से ही टेस्ट टीम में शामिल थे। ऐसे में उनका डेब्यू करना जायज भी लगता है।

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। पहला टेस्ट मैच कानपुर में वहीं दूसरा टेस्ट मैच मुंबई में खेला जाएगा। टी-20 सीरीज की बात करें तो भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज 3-0 से जीती थी। मालूम हो कि अजिंक्य रहाणे पहले टेस्ट मैच में कप्तान हैं वहीं विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच से टीम इंडिया को ज्वाइन करेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo