X close
X close

IND vs NZ: 3 खिलाड़ी जिन्हें मिल सकता है तीसरे वनडे में मौका, प्लेइंग 11 में हो सकते हैं शामिल

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बारे में विचार कर सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 23, 2023 • 14:15 PM

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला कल इंदौर के मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज को पहले ही 2-0 से जीत चुकी है। ऐसे में ये वनडे मुकाबला इस सीरीज पर कोई असर नहीं डालेगा। इस डेड रबर मुकाबले में रोहित शर्मा और भारतीय टीम मैनेजमेंट इन तीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका देने के बारे में सोच सकती है। हार्दिक पांड्या का तीसरे वनडे में खेलना तकरीबन-तकरीबन नामुमकिन है।

रजत पाटीदार: आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले खिलाड़ी रजत पाटीदार को रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं। रजत पाटीदार के लिए इंदौर में अंतिम एकादश में शामिल होने का सुनहरा मौका बन रहा है। इसके पीछे की बड़ी वजय यह है कि यह ग्राउंड उनका घरेलू ग्राउंड है ऐसे में उनका डेब्यू उनके घर में उनके फैंस के सामने हो सकता है। घरेलू क्रिकेट में रजत पाटीदार का रिकॉर्ड शानदार है।

Trending


केएस भरत: विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को ईशान किशन की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ हमेशा से ही ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका देने में विश्वास रखते हैं। केएस भरत को अगर प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है तो बॉर्डर-गावस्कर सीरीज जिसमें केएस भरत का नाम शामिल है उनके लिए प्रैक्टिस का सुनहरा मौका होगा।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिनका ओपनिंग से कट सकता है पत्ता, शुभमन गिल ने बना दिए हैं 208 रन

शहबाज अहमद: हरफनमौला खिलाड़ी शहबाज अहमद को तीसरे वनडे मैच में हार्दिक पंड्या की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। वर्कलोड मैनेजमेंट और टी20 सीरीज को ध्यान में रखकर हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है। हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।