X close
X close

6, 4, 4, 4, 4: टॉम लैथम ने उड़ाई लॉर्ड शार्दुल ठाकुर की धज्जियां, पार्टनरशिप ब्रेकर को किया ब्रेक

Tom Latham ने पार्टनरशिप ब्रेकर के नाम से मशहूर लॉर्ड शार्दुल ठाकुर की धज्जियां उड़ा दीं। टॉम लैथम ने शार्दुल ठाकुर के ओवर में 25 रन लूटे और टीम इंडिया को बैकफुट पर ढकेल दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 25, 2022 • 15:41 PM

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) के पहले मैच में मेजबान टीम ने जीत दर्ज की है। न्यूजीलैंड ने भारत को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। टीम इंडिया को मिली इस हार के पीछे कमजोर गेंदबाजी एक वजह रही। वहीं 40वें ओवर में टॉम लैथम ने शार्दुल ठाकुर को इतना कूटा की सोशल मीडिया पर शार्दुल ट्रोल हो गए हैं।

शार्दुल ठाकुर के ओवर में कुल मिलाकर 25 रन बने और ये ही वो ओवर था जहां टीम इंडिया इस मैच से पूरी तरह से बाहर हो गई। टॉम लैथम के सामने शार्दुल ठाकुर पूरी तरह से बेबस नजर आए थे। पहली गेंद पर छक्का खाने के बाद शार्दुल ठाकुर ने दूसरी गेंद वाइड फेंकी मतलब 1 गेंद पर शार्दुल ठाकुर 7 रन लुटा चुके थे।

Trending


इसके बाद टॉम लैथम ने हल्ला बोल दिया और मैदान के चारों ओर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर शॉट लगाए। टॉम लैथम ने शार्दुल ठाकुर के ओवर में लगातार 4 चौके जड़े। बड़ी मुश्किल से शार्दुल ठाकुर का ये ओवर समाप्त हुआ। शार्दुल ठाकुर की पिटाई के बाद सोशल मीडिया पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए। कप्तान शिखर धवन 72 और शुभमन गिल ने 50 रनों की पारी खेली। 

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउथी ने 3-3 विकेट झटके। रनचेज के दौरान 88 रन पर 3 विकेट गंवाने के बाद केन विलियमसन और टॉम लैथम ने नाबाद रहकर टीम को जीत दिला दी। टॉम लैथम ने नाबाद 145 रन बनाए वहीं विलियमसन 94 रन बनाकर नॉटआउट रहे। टॉम लैथम को मैन ऑफ द मैच चुना गया।