X close
X close

रिजवान ने कहा-'इंडिया में दिखा देंगे छक्के', फैन बोला-'भाई मोदी नहीं आने देगा'

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले मोहम्मद रिजवान को इंडियन फैंस के साथ मजाक मस्ती करते हुए देखा गया। भारतीय फैन ने रिजवान से डिमांड की जिसका उन्होंने जवाब दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 23, 2022 • 12:03 PM

भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों के खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड में शानदार प्रदर्शन करने के लिए नेट्स में जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ऐसे खिलाड़ी हैं जिनपर एक बार फिर से सभी की निगाहें होंगी। मौजूदा समय में रिजवान टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर एक रैंकिंग के बल्लेबाज भी हैं। इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मोहम्मद रिजवान को नेट सेशन के दौरान भारतीय फैन के साथ मजाक करते हुए देखा गया।

मोहम्मद रिजवान को नेट सेशन में बैटिंग का अभ्यास करते हुए देखा गय जहां कुछ भारतीय फैंस भी मौजूद थे। एक फैन ने रिजवान से छक्का मारने का अनुरोध किया। फैन ने कहा, 'रिजवान भाई 1 छक्का दिखा दें भाई। इंडिया से आए हैं स्पेशल आपको देखने के लिए। उसके जवाब में, पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कहा, 'इंडिया में आ गए तो वहां दिखा देंगे।'

Trending


मोहम्मद रिजवान की बात सुनकर फैंस हंस पड़ते हैं वहीं इसके बाद फैन रिजवान से कहता है, 'भाई मोदी नहीं आने देगा।' हालांकि, इसके बाद मोहम्मद रिजवान फैन की बातों का जवाब नहीं देते और अपनी बैटिंग पर ही फोकस करने लगते हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में एशिया कप 2023 को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह का कमेंट सुर्खियों में बना हुआ है। 

यह भी पढ़ें: 'ले लिया तेरा चैलेंज, नहीं आएंगे पाकिस्तान', पाक न्यूज चैनल पर भिड़े हरभजन सिंह...देखें VIDEO

यह टूर्नामेंट पाकिस्तान में होने वाला है। लेकिन, जय शाह ने कहा कि भारत पाकिस्तान नहीं जाएगा और टूर्नामेंट न्यूट्रल वेन्यू पर होगा। इसके बारे में, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कि तरफ से कहा गया कि अगर भारत अंततः पाकिस्तान नहीं आता है, तो इससे 2023 में भारत में होने वाले 50 ओवर के विश्व कप में उनकी भागीदारी प्रभावित होगी। मतलब वो भी वनडे विश्वकप खेलने के लिए भारत नहीं आएंगे।