Advertisement
Advertisement

शार्दुल ने चखाया मार्को जेनसन को उनकी ही कड़वी दवा का स्वाद, देखें VIDEO

IND vs SA 2021-22: भारत साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है। इस मैच में अब तक शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने शानदार गेंदबाजी की है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 04, 2022 • 22:01 PM
Cricket Image for शार्दुल ने चखाया मार्को जेनसन को उनकी ही कड़वी दवा का स्वाद, देखें VIDEO
Cricket Image for शार्दुल ने चखाया मार्को जेनसन को उनकी ही कड़वी दवा का स्वाद, देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs SA 2021-22: भारत साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है। इस मैच में अब तक शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने साउथ अफ्रीकी पारी के दौरान 61 रन खर्चते हुए 7 विकेट चटकाए। अपने इस प्रदर्शन के दौरान उन्होंने अफ्रीकी टीम के 6 फीट 8 इंच लंबे गेंदबाज मार्को जेनसन (Marco Jansen) को उन्हीं की कड़वी दवाई का स्वाद चखाया है।

दरअसल साउथ अफ्रीका की बैटिंग के दौरान भारतीय टीम के लिए 71वां ओवर शार्दुल ठाकुर लेकर आए थे। उस समय साउथ अफ्रीका के लिए मार्को जेनसन बल्लेबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पांचवीं बॉल शार्दुल ने बैक ऑफ लेथ फेंकी, जिसकी उछाल को मार्को जेनसन समझ नहीं पाए और वो बॉल सीधा उनकी चेस्ट पर लगी। बॉल चेस्ट पर लगने के तुरंत बाद जेनसन पिच से पीछे की तरफ हट गए और मैदान पर तुरंत फिजियो को बुलाया गया।

Trending


बता दें कि इस पूरी सीरीज में अब तक मार्को जेनसन ने काफी अच्छी गेंदबाजी की है। इस युवा गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। जेनसन ने सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम के पांच खिलाड़ियों का शिकार किया था, वहीं दूसरे मैच की पहली इनिंग में भी वो 4 भारतीय बल्लेबाजों को पेवेलियन का रास्ता दिखा चुके हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है। भारतीय टीम ने आज तक साउथ अफ्रीका में कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। ऐसे में भारतीय टीम के पास साउथ अफ्रीका में इस बार अपनी पहली टेस्ट सीरीज दर्ज करने का काफी अच्छा मौका है। दूसरे मैच की पहली इनिंग में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन ही बनाए थे, जिसके जवाब में अफ्रीकी टीम ने पहली इनिंग में 229 रन बनाए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम अपनी दूसरी इनिंग में 2 विकेट गवांकर 85 रन बना चुकी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement