Advertisement
Advertisement

IND vs SA: महिलाओं ने की जमकर मारपीट, टिकट के लिए चले लात-घूसे

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले के टिकट की बिक्री के दौरान बवाल मच गया। पुलिस को एक्शन मोड में आकर लाठी चार्ज करना पड़ गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 10, 2022 • 12:19 PM
Cricket Image for IND vs SA: महिलाओं ने की जमकर मारपीट, टिकट के लिए चले लात-घूसे
Cricket Image for IND vs SA: महिलाओं ने की जमकर मारपीट, टिकट के लिए चले लात-घूसे (IND vs SA)
Advertisement

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है। इस सीरीज की खास बात ये है कि इसके कुछ मैच उन स्टेडियमों में हो रहे हैं जहां पिछले कुछ सालों में इक्का-दुक्का मैच ही खेले गए हैं। फैंस के दिलों में अपनी टीम को मैदान में देखने को लेकर जबर उत्साह है। सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला गया जहां मेहमान टीम ने मेजबानों को धो दिया। इस मैच में गौर करने वाली बात ये थी कि दिल्ली की तपिश के बावजूद भी लगभग पूरा स्टेडियम खंचा-खंच भरा हुआ था।

दिल्ली के बाद अब टीम इंडिया का काफिला पहुंचेगा ओडिशा के कटक में जहां  12 जून को दोनों देशों के बीच दूसरा T20I खेला जाना है। यहां भी मैच को लेकर दीवानगी फैंस के सिर चिढ़कर बोल रही है। यही वजह है कि टिकट पाने की होड़ मची हुई है। टिकट पाने की होड़ गुरुवार को हंगामे में बदल गई, जहां कुछ महिलाओं को टिकट के लिए हाथापाई करते हुए देखा गया जिसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Trending


टिकट को लेकर खड़ा हुआ हंगामा
रविवार 12 जून को खेले जाने वाले टी20 मैच के टिकटों की बिक्री जारी है। गुरुवार को भी चिलचिलाती धूप में टिकट के लिए स्टेडियम के बाहर लंबी कतार देखने को मिली। इस दौरान व्यवस्था की समस्या खड़ी हो गई, जिससे पुलिस को एक्शन मोड में आना पड़ा। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कुछ महिलाएं लाइन में आगे आ गईं, जिससे वहां हंगामा खड़ा हो गया। हंगामे को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा।

पुलिस को आना पड़ा एक्शन मोड में
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बाराबती स्टेडियम के बाहर भारी भीड़ नजर आ रही है। महिला दर्शकों के टिकट ब्रिकी वक्त कतार में अचानक दो-तीन महिलाएं आपस में भिड़ती हुई नजर आती हैं। इस दौरान पुलिसकर्मी भी इन महिलाओं को छुड़ाते हुए दिखते हैं।

यह भी पढ़ें: 'दूसरे छोर पर दिनेश कार्तिक था मैं नहीं जो हार्दिक पाडंया ने ऐसा किया', आशीष नेहरा हुए नाराज

बिकने को थे केवल 12 हजार टिकट
वहीं, घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि टिकटों की संख्या से ज्यादा तो वहां पर लोग ही थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काउंटर पर लगभग 40,000 लोग मौजूद थे, जबकि 12,000 टिकट ही बेचे जाने थे। टिकट बिक्री की प्रक्रिया सुचारू रूप से चल सके इसलिए पुलिस को एक्शन मोड में दिखना पड़ा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement