X close
X close

IND vs SL ODI: 2 मैच 16 ओवर और सिर्फ 1 विकेट, मोहम्मद शमी की जगह ले सकता है ये 23 साल का खिलाड़ी

भारत श्रीलंका वनडे सीरीज में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान रोहित शर्मा अर्शदीप सिंह को मौका दे सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 13, 2023 • 15:08 PM

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 15 जनवरी (रविवार) को खेला जाएगा। यह मैच तिरुवनंतपुरम शहर के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। भारतीय टीम सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है, ऐसे में आखिरी मैच में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बदलाव करके मैदान पर उतर सकते हैं। इस मैच में मोहम्मद शमी की जगह युवा तेज गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह को मौका दिया जा सकता है।

बेअसर दिखे हैं शमी: अब तक सीरीज में दो मुकाबले खेले गए हैं, लेकिन इस दौरान मोहम्मद शमी बहुत असरदार नज़र नहीं आए। शमी ने दो मैचों में कुल 16 ओवर गेंदबाज़ी की जिसमें उन्होंने 110 रन लुटाए, लेकिन वह सिर्फ एक सफलता हासिल कर सके। भारत श्रीलंका कोलकाता वनडे में गेंदबाज़ों का पलड़ा भारी दिखा, लेकिन यहां शमी एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके।

Trending


अर्शदीप सिंह को मिल सकता है मौका: 23 वर्षीय अर्शदीप सिंह बीते समय में भारतीय टीम के अहम सदस्य रहे हैं। टी20 फॉर्मेट में उन्होंने अब तक सभी को प्रभावित किया है, लेकिन वनडे फॉर्मेट में उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले। भारत श्रीलंका वनडे सीरीज में अर्शदीप बेंच गर्म कर रहे हैं ऐसे में अब रोहित शर्मा उन्हें वनडे सीरीज के आखिरी मैच में अजमा सकते हैं।

Also Read: LIVE Score

इन खिलाड़ियों को भी मिल सकता है मौका: सीरीज का आखिरी मुकाबला कप्तान रोहित शर्मा के लिए अपनी बेंच स्ट्रेंथ को अजमाने का अच्छा मौका होगा। ऐसे में प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। ईशान किशन केएल राहुल की जगह विकेटकीपर के तौर पर चुने जा सकते हैं, वहीं विराट या श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को वनडे मैच खेलने का मौका मिल सकता है। अक्षर पटेल की जगह वाशिंगटन सुंदर को भी चुना जा सकता है।