X close
X close
Indibet

VIDEO : 96 पर आउट होने के बाद क्रीज़ में ही बैठ गए पंत, पूरे स्टेडियम में पसरा मातम

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत ने चौकों-छक्कों की ऐसी बारिश की जिसने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। हालांकि, पंत 96 रन बनाकर आउट हो गए और उनके शतक से चूकते ही पूरे स्टेडियम में मातम

By Shubham Yadav March 04, 2022 • 17:06 PM View: 1568

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट के पहले दिन ऋषभ पंत ने चौकों-छक्कों की ऐसी बारिश की जिसने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। हालांकि, पंत 96 रन बनाकर आउट हो गए और उनके शतक से चूकते ही पूरे स्टेडियम में मातम पसर गया।

पंत श्रीलंकाई स्पिनर्स पर कहर बनकर टूट रहे थे और ऐसा लग रहा था कि एक उनके बल्ले से एक और शतक निकलने वाला है। लेकिन जब वो 96 पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे तभी सुरंगा लकमल की गेंद उनके बल्ले को मिस करती हुई ऑफ स्टंप की गिल्ली को उड़ा ले गई। पंत बोल्ड हो गए थे लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ कि वो शतक से चूक गए हैं।

Trending


आउट होने के बाद पंत क्रीज़ पर ही निराशा दिखाते हुए बैठ गए और उनके हाव-भाव ये दिखा रहे थे कि उनका शतक से चूकना उनका दिल तोड़ गया है। पंत को आउट होता देख पूरे स्टेडियम में सन्नाटा छा गया और एक पल के लिए किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि पंत आउट हो गए हैं।

वहीं, अगर मैच की बात करें तो पंत के ये 96 रन किसी भी शतक से कम नहीं हैं क्योंकि पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 357 रन बना लिए हैं । ऐसे में यहां से भारतीय टीम दूसरे दिन एक बड़े स्कोर तक पहुंचना चाहेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now