X close
X close
Indibet

IND vs SL: पिच से उठ रहा था धुआं, घुटने पर बैठे रोहित शर्मा बने AB de Villiers

India vs Sri Lanka दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शानदार लय में नजर आए। रोहित शर्मा ने एक शॉट ऐसा खेला जिसे देखकर एबी डिविलियर्स की याद ताजा हो गई।

By Cricketnmore Team March 13, 2022 • 20:01 PM View: 414

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु के मैदान पर खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच (IND vs SL 2nd Test Day 2) में टीम इंडिया ने मजबूत पकड़ बना ली है। पहली पारी में बुरी तरह से फ्लॉप रहने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में अच्छे हाथ दिखाए और आउट होने से पहले मुश्किल पिच पर 46 रन बनाए। रोहित शर्मा शानदार लय में दिखे और लगभग हर गेंद को पूरी तरह से मैरिट पर खेलने की कोशिश की। वहीं मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ की रोहित को देखकर फैंस को एबी डिविलियर्स की याद आ गई। गेंदबाज थे श्रीलंका के स्पिनर लसिथ और पिच से उठ रहा था धुआं। 

पिच गेंद के पड़ते ही मिट्टी छोड़ रही थी जो इस बात को दर्शा रही थी कि स्पिनर को खेलना इस पिच पर कितना ज्यादा मुश्किल है। लेकिन, रोहित शर्मा तो ठहरे रोहित शर्मा। हिटमैन ने गेंद को आखिरी वक्त तक देखा और घुटने पर बैठकर रिवर्स स्विप जड़ दिया। रोहित शर्मा को इस शानदार शॉट के लिए 4 रन मिले।

Trending


वहीं रोहित शर्मा द्वारा लगाया गया ये शॉट भारतीय पारी का सबसे शानदार शॉट था। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहली पारी में श्रेयस अय्यर के 92 रनों की पारी के बदौलत 252 रनों का स्कोर बनाया था। जवाब में दूसरे दिन के खेल की शुरुआत में श्रीलंका की टीम 109 रनों पर ऑलआउट हो गई। जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के हीरो रहे जिन्होंने पहली पारी में 5 विकेट झटके।

जसप्रीत बुमराह के अलावा आर अश्विन और मोहम्मद शमी के खाते में 2-2 विकेट आए। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने शुरुआत से ही काउंटर अटैक किया और रोहित शर्मा के 46 रनों के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत द्वारा बनाए गए 20 गेंद पर 50 रनों की बदौलत बढ़त 350 रनों के पार कर ली।

श्रीलंका के लिए इस मैच को जीत पाना अब तकरीबन नामुमकिन हो चुका है। टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में खबर लिखे जाने तक 5 विकेट के नुकसान पर 237 रन बना लिए हैं। रवींद्र जडेजा और पहली पारी में भारत के लिए 92 रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत ने पहले टेस्ट मैच में भी श्रीलंका को धूल चटाई थी।

यह भी पढ़ें: 'टोपी संभल नहीं रही टीम कैसे संभालेगा', रोहित शर्मा हुए ट्रोल

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now