X close
X close
Indibet

लाइव मैच में थर्ड अंपायर हुआ कन्फयूज़, सूर्यकुमार यादव के साथ हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 24, 2021 • 13:34 PM View: 3355

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी वनडे मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाज़ी कर रही है लेकिन इस मैच के दौरान एक हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला। ये घटना उस समय हुई जब सूर्यकुमार यादव और मनीष पांडे बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

भारतीय पारी का 23वां ओवर श्रीलंकाई स्पिनर प्रवीण जयविक्रमा डाल रहे थे और इस ओवर की पहली ही गेंद सूर्यकुमार यादव के पैड पर जा लगी और अंपायर कुमार धर्मसेना ने यादव को आउट करार दे दिया। अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने रिव्यू लेने का फैसला किया जिसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ।

Trending


दरअसल, थर्ड अंपायर रविंद्रा विमलासिरी ने ये फैसला लेने में काफी देर लगा दी और वो काफी दुविधा में नजर आए। काफी देर तक मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी और ड्रेसिंग रूम में बैठे खिलाड़ी अंपायर के फैसले का इंतज़ार करते हुए दिखे और जब कुछ मिनटों के बाद अंपायर ने बॉल ट्रैकिंग में पाया कि सूर्यकुमार यादव का है, तो उन्होंने कुमार धर्मसेना को उनका फैसला बदलने के लिए कहा।

हालांकि, बॉल ट्रैकिंग में इम्पैक्ट आउटसाइड ऑफ स्टंप होने के बावजूद गेंद स्टंप्स पर लगती हुई दिख रही थी और ये चीज़ देखकर श्रीलंकाई खिलाड़ी खुशी से झूम उठे और उन्हें लगा कि उन्हें यादव का विकेट मिल गया है लेकिन उनकी इस हरकत को देखने के बाद ऐसा लगता है कि उनके खिलाड़ियों को भी आईसीसी के नियमों का ज्ञान नहीं है। वहीं, इस सारे ड्रामा ने फैंस का खूब मनोरंजन किया और सोशल मीडिया पर फैंस काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo