X close
X close
Indibet

VIDEO : टूट गए 135 करोड़ इंडियन दिल, तो झूम उठी वेस्टइंडीज की टीम

india lost to south africa in women's world cup 2022 and west indian girls celebrates their semi final birth : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद वेस्टइंडीज की टीम खुशी से झूमती हुई दिखी।

By Shubham Yadav March 27, 2022 • 15:53 PM View: 903

ICC Women's World Cup 2022: दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम ने भारतीय महिला टीम को तीन विकेट से हराकर वर्ल्ड कप से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अफ्रीकी टीम ने 275 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी गेंद पर जीत हासिल की और 135 करोड़ भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया। भारत की इस हार के साथ वेस्टइंडीज को फायदा हुआ और वो सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

वेस्टइंडीज की टीम भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच काफी करीब से देख रही थी और जैसे ही आखिरी बॉल पर भारत की हार हुई उनका खेमा खुशी से झूम उठा। वेस्टइंडीज क्रिकेट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि कैरेबियाई लड़कियां कैसे खूशी से उछल रही हैं।

Trending


हालांकि, एक समय ऐसा लग रहा था कि ये मैच भारत की पकड़ में है लेकिन आखिरी ओवर में दीप्ति शर्मा की नो बॉल ने पासा एकदम से पलट दिया। अफ्रीकी बल्लेबाज़ मिग्नॉन डू प्रीज उस गेंद पर आउट हो गई थी लेकिन नो बॉल से उन्हें जीवनदान मिल गया और इसी के चलते जीत के लिए सिर्फ 2 गेंदों में 2 रन रह गए और साउथ अफ्रीका की जीत पर मुहर लग गई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

भारतीय महिला टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर मायूसी छाई हुई है और हर कोई ट्वीट करके भारतीय महिला टीम को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दे रहा है। हालांकि, इस मैच में हार को कबूल करना भारतीय महिला टीम के लिए आने वाले कुछ दिनों तक मुश्किल होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now