जानिए कब शुरू होगा मैच UPDATE
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जानिए कब शुरू होगा मैच UPDATE

by Vishal Bhagat Mar 14, 2018 • 18:25 PM

14 मार्च, कोलंबो (CRICKETNMORE)। कोलंबो में भारत और बांग्लादेश के बीच निदास ट्रॉफी का पांचवां मैच खेला जाना है। निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारत की टीम 2 मैच जीतकर सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बन गए है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश की टीम एक मैच में जीत और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। टूर्नामेंट की तिसरी टीम श्रीलंका भी एक मैच में जीत और एक मैच में हारी है।

वर्तमान में पॉइंट्स टेबल की बात की जाए को भारत के 4 अंक हैं तो वहीं बांग्लादेश और श्रीलंका के 2- 2 अंक हैं। यानि टूर्नामेंट में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम बराबरी पर है।

ऐसे में यदि आजका मैच बारिश कारण रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक - एक अंक मिल जाएगा जिससे भारत के पास 5 अंक हो जाएगें और बांग्लादेश के पास 3 अंक।

ऐसे में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच जो छठा मैच खेला जाएगा वो दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल से कम नहीं होगा। यदि बांग्लादेश की टीम निदास ट्रॉफी का छठा मैच हार जाती है तो श्रीलंका फाइनल में पहुंचेगी। क्योंकि श्रीलंका के चार पॉइंट्स हो जाएगें। 

यदि बांग्लादेश की टीम जीत पाने में सफल रही तो बांग्लादेश के पांच पॉइंट्स अंक हो जाएगें जो भारत के बराबर होगा। ऐसे में भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

वैसे अभी मौसम विभाग की माने तो मैच के दौरान बारिश हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो मैच में ओवर को घटाया जा सकता है।

वर्तमान अपडेट- मैच तय समय पर शुरू होगा, टॉस कुछ ही समय में हो सकती है।