X close
X close
Indibet

'अगर सीरीज में वापसी का सोच रहे हो तो भूल जाओ', पिंक बॉल टेस्ट में भी स्पिनर्स की धुन पर नाचेंगे अंग्रेज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 21, 2021 • 12:09 PM View: 1114

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होने वाला है और इस पिंक बॉल टेस्ट में भी पिच से स्पिनरों को ही मदद मिलने की उम्मीद है। अगर इंग्लैंड की टीम इस पिंक बॉल टेस्ट से वापसी की उम्मीद कर रही है तो, तो ये उनके लिए एक बहुत बड़ा झटका होने वाला है।

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस बहुप्रतीक्षित टेस्ट में इंग्लिश टीम के लिए राह आसान नहीं होने वाली है क्योंकि मोटेरा की पिच से भी तेज़ गेंदबाज़ों को मदद मिलने के आसार ना के बराबर हैं ऐसे में जो रूट की टीम सीरीज में वापसी करने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आने वाली है। 

Trending


अगर भारतीय सरज़मीं पर एकमात्र डे-नाइट टेस्ट की बात करें तो, घरेलू टीम के तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश के सभी विकेट हासिल किए थे लेकिन अहमदाबाद में हालात बहुत अलग होने की उम्मीद है।

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए ये मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। भारत को सीरीज के बाकी बचे दो टेस्टों में से एक में भी हारना नहीं है और एक मैच जीतना भी बेहद जरूरी होगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने मोटेरा की पिच को लेकर बयान देते हुए कहा, 'भारत घरेलू परिस्थितियों का लाभ उठाने की कोशिश करेगा क्योंकि टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने का यह उसका सबसे अच्छा मौका है। मोटेरा में भी पिच एक बार फिर टर्नर बनने जा रही है।'


 
LivePools