X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के लिए बढ़ सकती हैं मुश्किलें, तीसरे टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं डेविड वॉर्नर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 24, 2020 • 10:30 AM View: 275

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट में अभी लगभग दो हफ्तों का समय बाकी है, लेकिन चोटिल कंगारू सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अभी भी “पूरी स्पीड में भागने में थोड़ी परेशानी हो रही है”। ऐसे में उनका तीसरे टेस्ट में खेलना भी अभी तक तय नहीं है। 

वॉर्नर को शनिवार से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले ही बाहर कर दिया गया था और उन्हें अभी तक 7 जनवरी से सीरीज के तीसरे मैच के लिए भी फिट घोषित नहीं किया गया है, जो सिडनी में खेला जाना है। इसी बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि सिडनी में होने वाला तीसरा टेस्ट मैच मैलबर्न में ही स्थानांतरित किया जा सकता है। हाल ही में सिडनी में कोविड-19 का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बुधवार को एमसीजी नेट्स में बल्लेबाजी की और कोच जस्टिन लैंगर अपने खिलाड़ी को वापस ट्रेनिंग में देखकर खुश थे, उन्होंने कहा कि सलामी बल्लेबाज को अपनी पूरी फिटनेस हासिल करने में अभी थोड़ी परेशानी हो रही है।

लैंगर ने वॉर्नर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘वॉर्नर तीसरे टेस्ट के लिए फिट होंगे, इसको लेकर हम बहुत आशान्वित हैं। कल उन्होंने नेट्स में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, वह अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे हैं और वह हमेशा की तरह उत्साही हैं। उनके अंदर खेल के लिए बहुत ऊर्जा और जुनून है और वह मैदान पर आने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।’

हालांकि, लैंगर ने ये भी कहा कि उन्हें उनकी पूरी गति से दौड़ने में अभी भी कठिनाई हो रही है। ऐसे में उनकी फिटनेस पर मैनेजमेंट का पूरा ध्यान है और वो चाहते हैं कि ये स्टार खिलाड़ी तीसरे टेस्ट तक फिट हो जाए।


 
Article