X close
X close
Indibet

WTC Final: रिद्धिमान साहा के बैकअप के तौर पर चुने गए RCB के केएस भरत, टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड होंगे रवाना

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 20, 2021 • 13:14 PM View: 568

भारतीय टीम जून के पहले ही सप्ताह में इंग्लैंड रवाना होगी। सबसे पहले विराट कोहली की सेना वहां न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए उतरेगी और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का भी आयोजन होगा।

अब इंग्लैंड उड़ान भरने वाली टीम में एक और नए शख्स का नाम जुड़ गया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इस साल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत है। भरत को टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के बैकअप के तौर पर रखा गया है।
गौरतलब है कि साहा कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि अब उन्होंने उससे पीछा छुड़ा लिया है और वो बिल्कुल ठीक है। लेकिन बीसीसीआई कोरोना प्रोटोकॉल और विदेश में क्वारंटाइन नियमों को देखते हुए कोई भी रिस्क ना लेने का फैसला किया है और इंग्लैंड जाने वाली टीम में केएस भरत के नाम पर भी मुहर लगा है।

Trending


बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा," उनको साहा के कवर के तौर पर रखा गया है क्योंकि वो तब कोरोना वायरस से उभर रहे थे और विकेटकीपिंग करना एक स्पेशल काम है। अगर साहा समय पर फिट नहीं होते तो हमें दूसरे विकेटकीपर की जरूरत पड़ती क्योंकि हम कम से कम तीन महीने के दौरे पर जा रहे है।"

बता दें कि केएस भरत आंध्र प्रदेश की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते है और आईपीएल 2021 में आरसीबी मैनेजमेंट ने उन्हें उनके घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का फल देते हुए उन्हें 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now