X close
X close
Indibet

सुनील गावस्कर की हैरतअंगेज भविष्यवाणी, टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को इस अंतर से धूल चटाएगी टीम इंडिया

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 04, 2021 • 09:36 AM View: 290

भारतीय टीम अभी इंग्लैंड में जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ उनका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला होना है। दोनों टीमों के बीच यह मैच 18 जून से साउथहैंपटन में शुरू होगा।

इस फाइनल के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसी बीच भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि विराट कोहली की टीम इंग्लैंड के खिलाफ हावी रहेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय टीम अंग्रेजी सेना को इस टेस्ट सीरीज में 4-0 से हराएगी।

Trending


गावस्कर ने कहा," भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल होने के 6 सप्ताह बाद शुरू होगी। इसलिए उस एक मैच का रिजल्ट इस भारत और इंग्लैंड सीरीज पर कोई प्रभाव नहीं देने वाला। क्योंकि भारत यह सीरीज अगस्त- सितंबर में खेल रही है इसलिए भारत इस सीरीज को 4-0 से अपने नाम करेगा।"

गावस्कर ने कहा कि इंग्लैंड के हालात को देखते हुए ड्यूक की गेंद से काफी फायदा मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि किसी को ज्यादा हैरान नहीं होना चाहिए अगर इंग्लैंड की टीम एक हरी पिच तैयार करवाती है।

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि भारत के पास एक बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण है जिससे इंग्लैंड के बल्लेबाजों को भी परेशानी होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo