X close
X close
Indibet

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 के लिए संजय मांजरेकर ने चुनी इंडिया की बेस्ट XI, IPL में 7 मैच खेलने वाला भी हुआ शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 22, 2021 • 20:21 PM View: 940

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी जहां दोनों टीमों के बीच 3-3 मैचों की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस दौरान भारत के कई बड़े खिलाड़ी आराम लेंगे और एक नई युवा टीम इस दौरे पर खुद को साबित करने के लिए प्रस्थान करेगी।

इस बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज और मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने आगामी टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

Trending


मांजरेकर ने अपनी इस टीम में बतौर ओपनर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ को चुना है। तीसरे नंबर के बल्लेबाज के रूप में उन्होंने बाएं हाथ के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को रखा है। अभी हाल ही में डेब्यू करने वाले भारत के शानदार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस प्लेइंग इलेवन में चौथे नंबर पर है। मांजरेकर ने पांचवें स्थान के लिए मनीष पांडे को जगह दी है और छठे पर उन्होंने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रखा है। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया को सांतवें स्थान पर रखा है।

गेंदबाजी की बात करें तो संजय मांजरेकर ने तीन मुख्य तेज गेंदबाजों को जगह दी है। इसमें पहला नाम अनुभवी भुवनेश्वर कुमार का है। दूसरा नाम दीपक चाहर का है तो वहीं तीसरे स्थान पर आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले चेतन सकारिया का है। उन्होंने इस टीम में 11वें नंबर के खिलाड़ी के तौर पर राहुल चाहर को रखा है। उन्होंने सकारिया को 'Out Of The Box Player' कहा है। गौरतलब है कि सकारिया ने इस साल आईपीएल सस्पेंड होने तक राजस्थान रॉयल्स के लिए 7 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 7 विकेट चटकाने का कारमाना किया था। 

संजय मांजरेकर द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसी दिखती है -

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, राहुत तेवतिया, चेतन सकारिया, राहुल चाहर, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo