X close
X close
Indibet

साल के आखिर में फैन्स को मिली बुरी खबर, वर्ल्ड कप जीताने वाले भारतीय खिलाड़ी को किया गया बैन !

31 दिसंबर। साल के आखिर में भारतीय फैन्स के लिए बुरी खबर आई है। भारत को अंडर 19 वर्ल्ड कप जीताने वाले खिलाड़ी मनजोत कालरा को उम्र में धोखाधड़ी के चलते बैन कर दिया गया है। मनजोत कालरा को 2 साल

By Vishal Bhagat December 31, 2019 • 12:45 PM View: 1563

31 दिसंबर। साल के आखिर में भारतीय फैन्स के लिए बुरी खबर आई है। भारत को अंडर 19 वर्ल्ड कप जीताने वाले खिलाड़ी मनजोत कालरा को उम्र में धोखाधड़ी के चलते बैन कर दिया गया है। मनजोत कालरा को 2 साल के लिए बैन किया गया है। दिल्ली क्रिकेट के लोकपाल ने मनजोत कालरा को उम्र में धोखाधड़ी का दोषी पाया जिसके कारण उनपर अब बैन लगा दिया गया है।

साल 2018 में अंडंर 19 वर्ल्ड कप में मनजोत कालरा ने शानदार पऱफॉर्मेंस कर भारतीय अंडर 19 टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। अंडर 19 वर्ल्ड कप फाइनल में मनजोत कालरा ने शतक जमाया था और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए थे।

आपको बता दें कि साल 2019 के जून में दिल्ली पुलिस की जांच यूनिट ने मनजोत कालरा के माता-पिता पर चार्जशीट दाखिल की थी। मनजोत के माता- पिता पर आरोप है कि उन्होंने अपने बेटे मनजोत की उम्र में फेरबदल कर जन्म तिथि 1999 बताई थी। वहीं खबरों के अनुसार मनोजत कालरा का  जन्म तिथि 15 जनवरी 1998 है ना कि 15 जनवरी 1999 है।

मनजोत कालरा के अलावा शिवम मावी और नीतिश राणा को लेकर भी खबरें आ रही है। खबर है कि इन दोनों की जन्म तिथि में भी कुछ गलत है। दोनों खिलाड़ियों को जन्म तिथि के असली कागज जमा करने के आदेश दिए गए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now