X close
X close
Indibet

Aus Vs Ind: कुछ इस तरह ढही चेतेश्वर पुजारा नाम की दीवार, विकेट के पीछे 'सुपरमैन' बने टिम पेन; देखें VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 27, 2020 • 12:24 PM View: 286

India vs Australia 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को सबसे ज्यादा उम्मीद चेतेश्वर पुजारा से थी हालांकि एक बार फिर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से निराश किया और महज 17 रन बनाकर आउट हो गए।

चेतेश्वर पुजारा भारत के सबसे ज्यादा भरोसेमंद बल्लेबाज हैं लेकिन बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। पैट कमिंस ने पुजारा को आउट किया लेकिन जिस तरह से ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर टिम पेन ने डाइव मारते हुए पहली स्लिप की ओर जाती गेंद को एक हाथ से पकड़ा वह काफी अद्भुत नजारा था।

Trending


टिम पेन ने एक असाधारण कैच पकड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस जमकर पेन की तारीफ कर रहे हैं वहीं आउट होने से पहले पुजारा ने 70 गेंदों का सामना किया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो मेलबर्न के मैदान पर फिलहाल टीम इंडिया काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है।

कल 36 पर 1 से आगे खेलते हुए आज का दिन पूरी तरह से भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा है। भारतीय बल्लेबाजों ने खासतौर से कप्तान अंजिक्य रहाणे ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक जमाया वहीं डेब्यू कर रहे शुभमन गिल ने भी 45 रनों की पारी खेली।


 
Article