X close
X close

Ind vs Aus: जैम्पा और मैं साथ में करते हैं ध्यान और लेते हैं आइस बाथ: मार्कस स्टोइनिस

By Prabhat Sharma
Nov 22, 2020 • 13:15 PM

India vs Australia: भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जैम्पा (Adam Zampa) और ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) पूरी तरह से फिट रहने की कोशिश कर रहे हैं। वह फिट रहने के लिए एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 27 नवंबर से भारत के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की सीरीज शुरू होने से पहले पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम क्वारंटीन है।

IANS में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार स्टोइनिस ने कहा, 'जैम्पा और मैं एक साथ ब्रेथिंग की एक्सरसाइज करते हैं। इसके साथ ही हम व्यायाम, ध्यान और साथ-साथ आइस बाथ भी साथ में लेते हैं। हमारी सुबह की दिनचर्या बिल्कुल फिक्स है। भले ही हम अलग-अलग कमरों में क्वारंटीन हैं। हम इंग्लैंड के दौरे के बाद से ऐसा कर रहे हैं, हमनें वहीं पर इसे साथ में करना शुरू किया था।'

Also Read: Aus vs Ind: कोहली का न होना भारतीय बल्लेबाजी में गहरे शून्य की तरह : चैपल

स्टोइनिस ने आगे कहा, 'मैं ऐसा लंबे समय से कर रहा हूं। हम क्वारंटीन हैं फिर भी हम एक साथ रहे हैं। होटल के कमरों में, हम में से कुछ ने एक साथ ऐसा करना शुरू कर दिया है ताकि हमें मदद मिले।' बता दें कि भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से शुरू हो रहा है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। 

भारत और ऑसट्रेलिया के बीच रोमांचक एकदिवसीय मैचों के होने की उम्मीद है। हालांकि रोहित शर्मा का टीम में न होने भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका जरूर है लेकिन फिर भी भारत की बल्लेबाजी काफी मजबूत है। ऐसे में अपकमिंग सीरीज काफी ज्यादा रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है।