X close
X close
Indibet

AUS vs IND: सिडनी में फिर हुई सिराज पर नस्लीय टिप्पणी, पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर का फूटा गुस्सा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 10, 2021 • 11:15 AM View: 164

India vs Australia 3rd Test Day 4: सिडनी क्रिेकेट ग्राउंड पर मोहम्मद सिराज के साथ रविवार को भी नस्लीय टिप्पणी की गई। इससे पहले शनिवार को भी कुछ दर्शकों ने स्टैंड से सिराज के साथ कुछ ऐसा ही व्यवहार किया था। अब इस पूरे मामले पर पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने रिएक्ट किया है।

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर लिखा, 'सिडनी क्रिेकेट ग्राउंड पर जो कुछ भी हुआ वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसी बकवास के लिए कोई जगह नहीं है। खेल के मैदान पर खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार करने की आवश्यकता समझ के परे है। यदि आप खेल को देखने के लिए मैदान पर नहीं आते और खिलाड़ियों को सम्मान नहीं दे सकते हैं तो प्लीज यहां न आए और माहौल को खराब न करें।'

Trending


यह है पूरा मामला: सिडनी टेस्ट के चौथे दिन दूसरे सत्र में जब सिराज बाउंड्री के पास तैनात थे तब किसी दर्शक ने उन्हें लेकर कुछ कमेंट किया। सिराज ने तुरंत कप्तान अजिंक्य रहाणे को इस बारे में जानकारी दी और रहाणे ने अम्पायर पॉल राफेल को इस बारे में बताया। पॉल ने बिना देरी किए मैच रेफरी को घटना से अवगत करवाया।

मैच रेफरी ने की कार्यवाई: मैच रेफरी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा अधिकारियो को घटना के बारे में बताया। सुरक्षाकर्मियों ने उस स्थान का मुआयना किया, जहां से सिराज के अनुसार आवाज आई थी। कई लोगों से पूछताछ की गई और फिर उसके बाद 6 लोगों को शक के आधार पर पुलिस स्टैंड से लेकर बाहर चली गई।


 
Article