X close
X close
Indibet

भारत बनाम इंग्लैड, चौथा टी-20 Blitzpools प्रीव्यू, फैंटेसी इलेवन टिप्स और पिच रिपोर्ट

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 17, 2021 • 18:33 PM View: 266

तीसरे टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया। मेहमान अब सीरीज में 2-1 से आगे चल रहे हैं और दोनों टीमों की नजर अब चौथे मुकाबले पर होगी। एक तरफ जहां इंग्लैंड की टीम सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी वहीं दूसरी तरफ भारत की नजर सीरीज को बराबर पर लाने की होगी।

भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टी-20, Match Details:

Trending


  • दिनांक - 18 मार्च, 2021
  • समय - शाम 7:00 बजे
  • स्थान- नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद


भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टी-20 मैच प्रिव्यू:

तीसरे टी-20 में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम में एक बदलाव किया और सूर्यकुमार यादव की जगह रोहित शर्मा को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया। चौथे मैच में कोहली को छोड़कर और कोई भी बल्लेबाज सहीं से नहीं खेल पाया और नतीजा यह हुआ कि कप्तान के 77 रनों के बावजूद टीम 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना सकी। कोहली के बाद ऋषभ पंत(25) ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए। केएल राहुल एक बार फिर फ्लॉप रहे और लगातार तीन मैचों में उनका स्कोर 1,0,0 रहा है। रोहित को इस टी-20 सीरीज में पहली बार मौका मिला और टीम को अगर सीरीज पर कब्जा करना है तो हिटमैन का बल्ला चलना बेहद जरूरी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले मैच में टीम में कोई और बदलाव होता है या एक बार फिर किसी को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

अगर भारतीय गेंदबाजी की बात करें तो पिछले मैच में कोई भी गेंदबाज जोस बटलर के आगे लय में नहीं दिखा। युजवेंद्र चहल पहले जैसा कुछ करिश्मा नहीं दिखा पा रहे हैं तो वहीं तेज गेंदबाजों ने भी काफी निराश किया।

बात इंग्लैंड की करे तो पिछले मैच में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर पिछली कुछ पारियों में विफल रहने के बाद फॉर्म में आए औऱ उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की खबर लेते हुए 83 रनों की विस्फोटक पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो का भी बल्ला चला और वो भी आने वाले मैच में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं। डेविड मलान का बल्ला खामोश है और उन्हें स्पिनरों के खिलाफ परेशानी हो रही है। इंग्लैंड को नीचले क्रम में कप्तान मोर्गन, बेन स्टोक्स और सैम कुरेन से तेज तर्रार बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।

मार्क वुड के आने से इंग्लैंड की गेंदबाजी पिछले मैच में काफी मजबूत दिखी और गेंदबाज ने कुल 3 भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके अलावा क्रिस जोर्डन को ने कुछ हद तक भारतीय बल्लेबाजों को परेशान करके रखा और 2 किफायती विकेट हासिल किए।

भारत बनाम इंग्लैंड Head To Head

  • कुल - 17
  • भारत - 8
  • इंग्लैंड - 9

भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टी-20, टीम न्यूज:

वरूण चक्रवर्ती शायद टीम से बाहर हो चुके हैं लेकिन बीसीसीआई ने इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टी-20, पिच रिपोर्ट:

अभी तक इस सीरीज में जिस टीम ने टॉस जीता है उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और इसमें कोई दो राय नहीं है कि जीत मिलने से आगे भी दोनों ही टीमें इसी राह पर होंगी।

भारत बनाम इंग्लैंड, चौथा टी-20 संभावित प्लेइंग इलेवन:

भारत - रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर / सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर / नवदीप सैनी, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल / राहुल चाहर

इंग्लैंड - जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, क्रिस जोर्डन, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, मार्क वुड

भारत बनाम इंग्लैंड, चौथा टी-20 Blitzpools फैंटेसी इलेवन

  • विकेटकीपर - जोस बटलर, ऋषभ पंत
  • बल्लेबाज - विराट कोहली (उप-कप्तान), रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, इयोन मोर्गन
  • ऑलराउंडर- बेन स्टोक्स, हार्दिक पांड्या
  • गेंदबाज - मार्क वुड, युजवेंद्र चहल, क्रिस जॉर्डन
     


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools