X close
X close
Indibet

VIDEO: सिराज ने ढूंढा गेंद चमकाने का नया तरीका, शमी के माथे से लिया पसीना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 06, 2021 • 14:11 PM View: 1506

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के पहले दिन टीम इंडिया की जबरदस्त गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए। वहीं टीम इंडिया की गेंदबाजी के दौरान मैदान पर एक मजेदार वाक्या हुआ। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मोहम्मद शमी जिस वक्त गेंदबाजी कर रहे थे उस वक्त गेंद को चमकाने के लिए मोहम्मद सिराज ने नया तरीका निकाला। सिराज का यह तरीका काफी फनी था। सिराज को शमी के पसीने से लाल गेंद को चमकाते हुए देखा गया। 49वें ओवर के दौरान जब मोहम्मद शमी इंग्लैंड के बल्लेबाजों को गेंदबाजी कर रहे थे तो सिराज शमी की तरफ आते हैं और उनका माथा छूते हैं।

Trending


इसके बाद वह गेंद को चमकाने के लिए पसीने को गेंद पर लगाते हैं। मालूम हो कि कोरोनो को ध्यान में रखते हुए गेंद पर सलाइवा लगाने से रोक लगी हुई है। वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। उनका यह फैसला गलत साबित हुआ और इंग्लैंड की टीम पहले दिन ही 183 रनों पर सिमट गई।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को केएल राहुल और रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत दिलाई। टीम इंडिया ने पहले विकेट के लिए 97 रन जोड़े। हालांकि, अच्छी शुरुआत के बाद टीम इंडिया की पारी लड़खड़ा गई और महज 15 रनों पर उसने अपने चार विकेट गंवा दिए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर भारत का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 125 रन है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo