X close
X close
Indibet

'कछुआ बना खरगोश', 11 गेंद पर 4 रन बनाने वाले केएल राहुल ने फैंस के चिल्लाने पर लगाया छक्का

India vs Hong Kong: केएल राहुल ने हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ बेहद धीमी पारी खेली। केएल राहुल ने 39 गेंदों पर 36 रन बनाए वहीं जब वो 11 गेंद पर 4 रन बनाकर खेल रहे थे तब मजेदार पल देखने को

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 31, 2022 • 23:16 PM

Asia Cup 2022: भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी धीमी कछुए की रफ्तार से खेली पारी से फैंस का ध्याना खींचा है। केएल राहुल शुरुआत से ही सुस्त रफ्तार से बैटिंग करते हुए नजर आए लेकिन, इस सुस्ती के बीच केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया जिसने फैंस को उत्साहित कर दिया। दरअसल, फैंस चिल्ला-चिल्लाकर केएल राहुल से फ्री-हिट पर छक्का लगाने की गुहार लगा रहे थे और केएल राहुल ने वैसा ही किया।

जोशिले फैंस ने लगाई केएल राहुल से गुहार:'हम सिक्स चाहते हैं' की आवाज जोर से गूंजी जब केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे और हॉन्गकॉन्ग के गेंदबाज ने नो बॉल फेंक दी थी। जोशिले फैंस जब केएल राहुल से सिक्स लगाने की गुहार लगा रहे थे उस समय केएल राहुल 11 गेंदों में 4 रन बनाकर बैटिंग कर रहे थे। केएल राहुल ने इस फ्री हिट का भरपूर फायदा उठाया और गेंद को सीमा रेखा पार कर दिया।

Trending


गेंदबाज हारून से हुई बड़ी चूक: तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर गेंदबाज हारून से बड़ी चूक हो गई और गेंद नो बॉल डल गई। हारून ने अगली गेंद 123kph की रफ्तार से स्लॉट में फेंकी जिसका केएल राहुल ने पूरा लाभ उठाते हुए डीप की दिशा में 78 मीटर छक्के के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो केएल राहुल को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं नए ओपनर

हार्दिक पांड्या को दिया गया आराम: भारत ने रविवार को इसी मैदान पर खेले गए मुकाबले के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। इस मैच के लिए टीम इंडिया ने अपने शुरुआती गेम से प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया, जिसमें हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया और ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिला।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

सूर्यकुमार यादव की आंधी में उड़ी विपक्षी टीम: हॉन्गकॉन्ग की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया ने पहली पारी में सूर्यकुमार यादव के 68 और विराट कोहली के 59 रनों की पारी के बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 192 रन बनाए जवाब में हॉन्गकॉन्ग की टीम 20 ओवर में 152 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 40 रनों से हार गई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now