X close
X close
Indibet

VIDEO: '10 रुपये की पेप्सी अय्यर भाई सेक्सी', के नारे से गूंज उठा कानपुर का मैदान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 25, 2021 • 17:22 PM View: 1148

India vs New Zealand: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के साथ ही टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। इस टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर को डेब्यू करने का मौका मिला। श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में ही धागा खोल दिया और गेंदबाजों की जमकर सुताई की। मैच के दौरान फैंस अय्यर को जमकर मोटिवेट करते हुए नजर आए।

कानपुर का मैदान '10 रुपये की पेप्सी अय्यर भाई सेक्सी' के नारे से गूंज उठा। फैन जमकर श्रेयस अय्यर को मोटिवेट कर रहे थे वहीं अय्यर को मोटिवेट करते-करते कुछ फैंस को यह भी कहते हुए सुना गया, 'भाई देखकर कहीं आउट ना हो जाए।'

Trending


पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया के लिए पहले दिन श्रेयस अय्यर चमके हैं। श्रेयस अय्यर 75 रन बनाकर नाबाद हैं। इस पारी के दौरान श्रेयस अय्यर ने 7 चौके और 2 छक्के जड़े। अय्यर के अलावा नम्बर 6 पर बल्लेबाजी करने आए जडेजा ने भी शानदार पारी खेली।

रवींद्र जडेजा भी 50 रन पर नाबाद हैं। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान अंजिक्य रहाणे ने टॉस जीता था। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुरुआती झटकों के बाद टीम इंडिया की पारी संभली थी। न्यूजीलैंड के लिए काइल जैमीसन सबसे सफल गेंदबाज रहे। जैमीसन ने 3 विकेट झटके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo