X close
X close
Indibet

भारत-न्यूजीलैंड मैच में भारत को मिली हार लेकिन क्रिकेट फैन्स ने बना दिया ऐसा कमाल का रिकॉर्ड

13 जुलाई। आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने थीं। इस मैच को डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर सबसे ज्यादा देखा गया। हॉटस्टार पर 2.53 करोड़ लोगों ने इस मैच को देखा जो एक...

By Vishal Bhagat July 13, 2019 • 12:57 PM

13 जुलाई। आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने थीं। इस मैच को डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर सबसे ज्यादा देखा गया। हॉटस्टार पर 2.53 करोड़ लोगों ने इस मैच को देखा जो एक रिकॉर्ड है।

इससे पहले इस प्लेटफॉर्म पर किसी भी मैच को इतने दर्शकों ने नहीं देखा था। ग्रेट ब्रिटेन में इस टूर्नामेंट के स्काई स्पोर्ट्स पर किए जा रहे सीधे प्रसारण और झलकियों को चैनल 4 पर देखने वालों की संख्या का आंकड़ा तकरीबन दो करोड़ लोगों तक पहुंच गया है। 

Trending


आईसीसी ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। आईसीसी ने विश्व कप के ग्रुप दौर और सेमीफाइनल मैचों के डिजिटल दर्शकों के आंकड़ों की जानकारी दी है जिसने टीवी और डिजिटल रिकार्ड स्थापित किए हैं। यह विश्व में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टूर्नामेंट्स में से एक बन गया है। 

आईसीसी के डिजिटल और सोशल प्लेटफॉर्म पर ग्रुप दौर के दौरान 2.6 अरब लोगों ने विश्व कप से संबंधित वीडियो का भी लुत्फ उठाया। 

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनु स्वाहने ने कहा, "हम इस बात से काफी खुश हैं कि आईसीसी विश्व कप पूरे विश्व कप में टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाले टूर्नामेंट बन गया है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now