Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'ऊपरी ताकत' की वजह से रुका खेल, विराट कोहली और अश्विन ने लिए मजे

India vs New Zealand: स्पाइडर कैम को नीचे देखकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर उसके साथ मस्ती की। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली स्पाइडर कैम के पास गए उसे हल्का सा ठोकते हुए ऊपर जाने के लिए कहा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 05, 2021 • 15:45 PM
Cricket Image for India Vs New Zealand Virat Kohli And R Ashwin Had Fun After Game Stopped Due To Sp
Cricket Image for India Vs New Zealand Virat Kohli And R Ashwin Had Fun After Game Stopped Due To Sp (game stopped due to spider cam)
Advertisement

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के दौरान 'ऊपरी ताकत' यानी स्पाइडर कैम की वजह से खेल में बाधा देखने को मिली। दरअसल, स्पाइडर कैम नीचे अटक गया था जिसके चलते समय से पहले ही अंपायर को TEA लेनी पड़ी।

वहीं स्पाइडर कैम को नीचे देखकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर उसके साथ मस्ती की। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली स्पाइडर कैम के पास गए उसे हल्का सा ठोकते हुए ऊपर जाने के लिए कहा। वहीं टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज रवि अश्विन ने भी स्पाइडर कैम के साथ जमकर मस्ती की थी।

Trending


अय्यर, सिराज और केएस भरत ने भी ऊपरी ताकत के साथ जमकर मजे किए। वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 276 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। न्यूजीलैंड को इस मुकाबले को जीतने के लिए 540 रनों का लक्ष्य मिला है। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इससे पहले टीम इंडिया के लिए दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल (62) और चेतेश्वर पुजारा (47) ने पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े। मालूम हो कि इस मैच की हाइलाइट रहे कीवी गेंदबाज एजाज पटेल जिन्होंने इतिहास रचते हुए पहली पारी में भारत के सभी 10 विकेट अपने नाम किए थे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement