X close
X close
Indibet

शर्मनाक ! कहां दिखेगा भारत-श्रीलंका महिला टीम का मैच, किसी को कुछ नहीं पता

भारतीय महिला क्रिकेट श्रीलंका के दौरे पर है लेकिन इस दौरे पर खेले जाने वाले मैच भारत में नहीं देख पाएंगे।

By Shubham Yadav June 21, 2022 • 22:01 PM

भारतीय महिला क्रिकेट टीम लिमिटेड ओवर्स सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर पहुंच गई है। इस दौरे पर भारतीय महिला टीम को तीन T20 और इतने ही वनडे मैच खेलने हैं। टी20 सीरीज के मैच दांबुला में खेले जाएंगे, जबकि 50 ओवर के मैच पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने वाले हैं। ये सीरीज 23 जून को शुरू होगी जिसमें 48 घंटे से भी कम समय बचा है लेकिन अभी तक किसी को भी नहीं पता है कि भारत में ये मैच कहां देख पाएंगे। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन मैचों का प्रसारण भारत में नहीं किया जाएगा क्योंकि किसी भी प्रसारक ने डिजिटल प्लेटफॉर्म और टेलीविजन पर मैचों को स्ट्रीम करने के अधिकार नहीं लिए हैं। वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की दिल तोड़ देने वाली हार के बाद ये पहली बार है जब भारतीय महिला टीम किसी विदेशी दौरे पर पहुंची हैं ऐसे में अगर भारत में ये मैच ही नहीं दिखे तो महिला क्रिकेट को पुरुषों के बराबर लाने के दावों को खोखला ही माना जाएगा।

Trending


इनसाइडस्पोर्ट में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एशले डिसिल्वा ने पुष्टि की है कि किसी भी ब्रॉडकास्टर ने इस सीरीज के अधिकार नहीं लिए हैं और वो अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर मैचों को लाइव करने की योजना बना रहे हैं। डिसिल्वा ने वेबसाइट के हवाले से कहा, "हम अभी भी प्रसारण के बारे में निश्चित नहीं हैं। लेकिन हम इसे अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम करने की व्यवस्था करने की कोशिश कर रहे हैं।" 

सोशल मीडिया पर जैसे ही फैंस को इस खबर के बारे में पता चला कि इस सीरीज के लिए कोई भी ब्रॉडकास्टर नहीं मिला है तो फैंस का गुस्सा बीसीसीआई पर फूटा और उन्होंने बीसीसीआई को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now