X close
X close
Indibet

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने किया एक साथ डेब्यू, इस टीम में खेल रहे हैं साथ

भारत के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने गुरुवार को काउंटी चैंपियनशिप में डर्बीशायर के खिलाफ ससेक्स (Sussex County Cricket Team) के लिए...

By IANS News April 14, 2022 • 19:50 PM View: 378

भारत के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने गुरुवार को काउंटी चैंपियनशिप में डर्बीशायर के खिलाफ ससेक्स (Sussex County Cricket Team) के लिए डेब्यू किया। नॉटिंघमशायर के खिलाफ शुरुआती हार से आगे बढ़ने के लिए काफी सकारात्मकता के साथ, मुख्य कोच इयान सैलिसबरी ने डर्बीशायर के खिलाफ मैच के दिन रिजवान और पुजारा दोनों को शामिल किया है।

सैलिसबरी दो नए विदेशी खिलाड़ियों को बुलाकर खुश है, जो हाल ही में इस सप्ताह टीम में शामिल हुए हैं।

Trending


उन्होंने एक बयान में कहा, "मैं रिजवान और पुजारा को टीम में लाने में सक्षम होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। न केवल वे पूर्ण विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं जो पिच पर हमारे प्रदर्शन को बढ़ावा देंगे, बल्कि ड्रेसिंग रूम में उन्हें देखकर युवाओं को हौंसला भी मिलेगा।"

मैच के लिए आगे देखते हुए सैलिसबरी टीम से और सुधार देखना चाहता है।

उन्होंने आगे कहा, "नॉटिंघमशायर के खिलाफ हमारे प्रदर्शन से खुश होने के लिए मेरे लिए बहुत कुछ था, लेकिन ऐसे कई क्षेत्र हैं, जहां हम सुधार कर सकते हैं। मैं आगे देख रहा हूं और मुझे खिलाड़ियों से और भी अधिक प्रगति देखने की उम्मीद है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पुजारा इंग्लैंड के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में एक नियमित विशेषता रहे हैं, लेकिन पाकिस्तान के विकेटकीपर गुरुवार को काउंटी में डेब्यू कर रहे हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now