X close
X close
Indibet

टीम को शास्त्री की कमी खलेगी: रोहित शर्मा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 29, 2016 • 15:26 PM View: 8313

जून 29, मुंबई (CRICKETNMORE): भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद पर अनिल कुंबले की नियुक्ति को लेकर पहले से ही चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। इस बार टीम इंडिया के क्रिकेटर रोहित शर्मा ने एक बयान में कहा है कि टीम को शास्त्री की कमी खलने वाली है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कुंबले के आने से टीम को प्रेरणा मिलेगी।

रोहित शार्मा ने एक न्यूज पेपर में दिए इंटरव्यू में शास्त्री की सराहना करते हुए कहा कि शास्त्री ने उस वक्त टीम की बागडोर संभाली थी जब टीम अपने खराब दौर से गुजर रही थी।

Trending


आगे रोहित ने बताया कि शास्त्री ने सबसे अलग सोचते हुए हर किसी को प्रभावित किया। शास्त्री के 18 महीनों के कार्यकाल के दौरान इंडियन क्रिकेट पर बहुत प्रभाव पड़ा। उन्होंने टीम के साथ जुड़ते ही सकारात्मक रवैया अपनाया।

जब रोहित से कुंबले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे मुंबई इंडियंस में दो साल तक उनका सहयोग प्राप्त हुआ है। मैं टीम का कैप्टन और वे कोच व मेंटर थे। कुंबले बेहद ही प्रेरणात्मक हैं।

आगे रोहित ने कुंबले की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे कुंबले के संन्यास लेने के बिल्कुल पहले उनके साथ कुछ महीने खेलने का सौभाग्य मिला।
उन्होंने आगे कहा कि मैं साल 2008 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा था तो वहीं कुंबले कप्तान। कुंबले ने जिस तरह से क्रिकेट खेली, वो वाकई में प्रेरणात्मक है। कुंबले ऐसे शख्स हैं जो हमेशा कोच और मेंटर के तौर पर आपके साथ मौजूद रहते हैं।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS