X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

क्रिकेटर मनीष पांडे ने अभिनेत्री अश्रिता से की शादी !

By Vishal Bhagat
Dec 02, 2019 • 21:33 PM

नई दिल्ली, 2 दिसम्बर | अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने वाले भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे ने सोमवार को दक्षिण फील्मों की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी से शादी कर ली। 26 वर्षीय अश्रिता दक्षिण फील्मों की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म 'तेलीकाडा बोल्ली' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी।

पांडे ने रविवार को अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया है और इसके अगले ही दिन उन्होंने अश्रिता से शादी रचाई।

उन्होंने मैच के बाद खुद बताया कि वह सोमवार को शादी करने जा रहे हैं। पांडे वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू हो रही टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

मनीष पांडे ने कहा, "भारत की अगली सीरीज को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है। कल (सोमवार) को मैं शादी कर रहा हूं।"

अपनी शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ फाइनल में पांडे ने 45 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद पारी खेलकर कर्नाटक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन पहुंचाया। इस पारी में उन्होंने दो छक्के और चार चौके लगाए। कर्नाटक ने तमिलनाडु को एक रन से हराकर खिताब जीता। तमिल फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अश्रिता इंद्रजीत, उधयम एनएच4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Also Read: IPL 2020 ऑक्शन में कुल 971 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया, देखिए पूरी लिस्ट !


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।
TAGS IPL 2020