X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन इस शहर में नया ऑफिस खोल सकता है !

by Vishal Bhagat Feb 17, 2020 • 19:17 PM

17 फरवरी। भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन (आईसीए) बेंगलुरू में अपना नया ऑफिस खोल सकता है। आईसीए की सोमवार को हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में आईसीए के बजट में भी कटौती की गई है और अब इसे 12 करोड़ रुपये से घटाकर छह करोड़ रुपये कर दिया गया है।

आईसीए के एक सदस्य ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह एक सकारात्मक बैठक थी, जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

सदस्य ने कहा, "आईसीए का मुख्यालय मुंबई में ही रहेगा, लेकिन हम एक और ऑफिस खोलने की सोच रहे हैं और अब यह बेंगलुरू में होगा। अगर बेंगलुरू में हमें अच्छी जगह नहीं मिल पाती है तो फिर हम अहमदाबाद या कोलकाता में देखेंगे। आफिस को अंतिम रूप देने से पहले बहुत सी चीजों को देखना में रखने की जरूरत है, इसलिए देखते हैं कि क्या होता है।"

उन्होंने कहा, "इसके अलावा हमने बजट पर भी बात की जोकि बीसीसीआई के समक्ष पेश किया गया। इसका शुरुआती बजट 12 करोड़ रुपये के करीब था, जिसे घटाकर हमने लगभग छह करोड़ रुपये का कर दिया है। कोषाध्यक्ष ही अब इस पर अंतिम फैसला लेंगे।"

यह पूछे जाने पर कि बैठक में इसके अलावा और कोई भी फैसला लिया गया? उन्होंने कहा कि करीब 500 पूर्व क्रिकेटरों को सदस्यता दी गई है और इससे अब कुल 1700 सदस्य हो जाएंगे।

उन्होंने कहा, "हमने 500 और आवेदनकर्ताओं को सदस्यता प्रदान की है। इन क्रिकेटरों ने चुनाव के बाद आवेदन जमा कराए थे, जिसे आज की बैठक में मंजूरी दी गई। अब हमारे पास 1700 सदस्य हैं।"


TAGS BCCI