X close
X close
Indibet

देश में घरेलू क्रिकेट दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार, BCCI ने जारी किया शेड्यूल

IANS News
By IANS News
August 19, 2021 • 21:59 PM View: 1276

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रणजी ट्रॉफी का आयोजन अगली साल करने का फैसला किया है और नए घरेलू सीजन की शुरुआत महिला अंडर-19 वनडे और पुरुष अंडर-19 विनू मनकाड ट्रॉफी के साथ 20 सितंबर से होगी। इन दोनों टूर्नामेंटों का आयोजन पिछले साल महामारी के कारण नहीं हुआ था। इस बार इनका आयोजन 20 सितंबर से 19 अक्टूबर तक होगा और यह 29 दिनों तक चलेगा।

रणजी ट्रॉफी का आयोजन भी पिछले साल नहीं हुआ था और बीसीसीआई ने कहा कि वह भारत सरकार और राज्य संघों के साथ करीब से काम कर रहा है। रणजी ट्रॉफी का आयोजन पांच जनवरी से 20 मार्च तक होगा।

Trending


क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने राज्य संघों को पत्र लिख कर कहा, "महामारी हम सभी के लिए काफी कठिन रही। हमें इसके कारण कुछ कड़े फैसले भी लेने पड़े। बीसीसीआई की तरफ से मैं हमारे सभी राज्य संघों, प्रशासकों, मैच अधिकारियों, कोचों और खिलाड़ियों को उनके संयम तथा हालात को समझने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"

रिलीज में राज्य संघों को बताया गया कि सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी 27 से 22 नवंबर तक होगी। इसके बाद विजय हजारे वनडे टूर्नामेंट का आयोजन एक से 29 दिसंबर तक किया जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo