X close
X close
Indibet

'ओए मार्नस मां बाप ने कुछ सीखाया नहीं क्या', सचिन तेंदुलकर को रिप्लाई करना लाबुशेन को पड़ा भारी

मार्नस लाबुशेन को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर कमेंट करना काफी महंगा पड़ गया है। फैंस सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ को तमीज सीखा रहे हैं।

By Nishant Rawat July 30, 2022 • 16:40 PM

सोशल मीडिया पर मार्नस लाबुशेन पर भारतीय फैंस का गुस्सा जमकर फूट रहा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर कमेंट किया था, जिसके दौरान उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज़ को सचिन सर नहीं बल्कि सिर्फ उनके नाम से संबोधित किया। अब मार्नस के कमेंट पर देखते ही देखते सैकड़ों फैंस ने रिप्लाई किया है और उनकी जमकर लताड़ लगाई है। यह कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

यह पूरा मामला शुक्रवार (29 जुलाई) को शुरू हुआ। बीती शाम कॉमनवेल्थ गेम में भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम आमने-सामने थी, जिसके लिए सचिन ने भारतीय टीम को बेस्ट ऑफ लक और कॉमनवेल्थ गेम में क्रिकेट की वापसी पर खुशी जताते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया। महान बल्लेबाज़ का ट्वीट देख मार्नस लाबुशेन से रहा नहीं गया और उन्होंने भी सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर रिप्लाई किया। उन्होंने लिखा, 'सहमत हूं सचिन। ऑस्ट्रेलिया और इंडिया का मुकाबला कॉमनवेल्थ गेम में क्रिकेट के लिए शानदार ओपनिंग गेम होगा।'

Trending


मार्नस ने अपने कमेंट में क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले दिग्गज बल्लेबाज़ को सिर्फ उनके नाम से बुलाया, जिसके कारण फैंस रूठ गए और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर की जमकर क्लास लगा दी। एक फैन ने कहा, 'ओए मार्नस तुझे मां बाप ने कुछ सीखाया नहीं किया बदतमीज', वहीं काफी सारे यूजर्स ने लाबुशेन को सचिन तेंदुलकर की इज्जत करने की नसीहत दी है। आइए देखते हैं कुछ कमेंट्स।

बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी, जिसके दौरान दूसरे मुकाबले में मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया टीम की पहली पारी में 104 रन जड़े थे। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद यह सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म हुई थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now