X close
X close

जानिए कुल कितनी संपत्ति के मालिक हैं इशांत शर्मा, रह जाएंगे हैरान

Ishant Sharma Net Worth: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने हाल ही में 100 टेस्ट मैच खेलने का कीर्तिमान हासिल किया था। बतौर तेज गेंदबाज 100 टेस्ट मैच खेलना वाकई एक बड़ी उपलब्धि है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 21, 2021 • 17:34 PM

Ishant Sharma Net Worth: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने हाल ही में 100 टेस्ट मैच खेलने का कीर्तिमान हासिल किया था। बतौर तेज गेंदबाज 100 टेस्ट मैच खेलना वाकई एक बड़ी उपलब्धि है। फैंस के मन में अक्सर इशांत शर्मा की पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल उठते रहते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको 32 साल के इस खिलाड़ी की कुल संपत्ति के बारे में बताएंगे।

एक जाने माने वेब पोर्टल में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इशांत शर्मा की कुल संपत्ति लगभग $ 15 मिलियन (110 करोड़ रुपए) है। इशांत शर्मा का दिल्ली में करोड़ों की कीमत का एक आलीशान घर है। इसके अलावा वह कई रियल स्टेट संपत्ति के भी मालिक हैं। पिछले कुछ वर्षों में उनकी संपत्ति में कई गुना इजाफा हुआ है। उनकी संपत्ति का मुख्य स्रोत क्रिकेट ही है। 

Trending


इशांत लंबे समय से टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों को फीस के तौर पर प्रति टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपए देती है। इसके अलावा इशांत आईपीएल में भी खेलते हैं। इशांत को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 2019 की नीलामी के दौरान 1.1 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था।

इशांत शर्मा के पास दुनिया की बेहतरीन गाड़ियों का कलेक्शन है। इशांत के पास ऑडी आरएक्स5, ऑडी एस5 स्पोर्ट्स कार और फोक्सवागन पोलो जैसी गाड़ियां हैं। बता दें कि इशांत शर्मा ने 103 टेस्ट मैचो में 311 विकेट लिए हैं। कपिल देव और जहीर खान के बाद टेस्ट क्रिकेट में वह भारत के सबसे सफल तेज गेंदबाज हैं।